{ads}

श्री इंटीरियर वुडटेक मॉड्यूलर फर्नीचर समाधानों के साथ रहने और काम करने की जगहों को बदल रहा है

 


नवी मुंबई : मॉड्यूलर किचन और वर्कस्टेशन की अग्रणी निर्माता श्री इंटीरियर वुडटेक अपने अत्याधुनिक मॉड्यूलर फर्नीचर समाधानों के साथ रहने और काम करने की जगहों को बदलने में महत्वपूर्ण प्रगति कर रही है।

नवी मुंबई में मुख्यालय, महाराष्ट्र में पुणे और उत्तर प्रदेश में देवरिया में शाखाओं के साथ, कंपनी मॉड्यूलर फर्नीचर उद्योग में सबसे आगे है, जो आधुनिक जरूरतों को पूरा करने वाली कार्यक्षमता और सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण पेश करती है।

https://hindi.pnn.digital/wp-content/uploads/2024/08/Image-2-1024x576.png

26 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, श्री इंटीरियर वुडटेक ने अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रशंसा अर्जित की है, जिसमें 2022 के लिए भारत में सर्वश्रेष्ठ मॉड्यूलर किचन निर्माता के रूप में मान्यता प्राप्त होना भी शामिल है। इसके उत्पाद की पेशकश में किसी भी स्थान के लिए उपयुक्त मॉड्यूलर किचन शामिल हैं, जो कुशल भंडारण समाधान और स्टाइलिश डिजाइन प्रदान करते हैं। , और एक आकर्षक और आधुनिक वातावरण में उत्पादकता को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किए गए मॉड्यूलर कार्यालय वर्कस्टेशन।

गुणवत्ता और नवीनता प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, श्री इंटीरियर वुडटेक के संस्थापक, संदीप विश्वकर्मा ने कहा, “हमारा मिशन ऐसी जगहें बनाना है जो केवल सौंदर्य की दृष्टि से सुंदर हों बल्कि अत्यधिक कार्यात्मक भी हों। चाहे एक कॉम्पैक्ट कार्यालय हो या आरामदायक रसोईघर, हमारे डिज़ाइन किसी भी स्थान का अधिकतम लाभ उठाते हैं, जिससे ग्राहकों को अधिकतम कार्यक्षमता और आराम प्राप्त करने में मदद मिलती है। हमारा मानना है कि मॉड्यूलर फर्नीचर भविष्य है, क्योंकि यह लचीलापन, दक्षता और व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करता है

https://hindi.pnn.digital/wp-content/uploads/2024/08/Image-3-1024x576.png

कंपनी गुणवत्ता के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध है और केवल प्रीमियम सामग्रियों का उपयोग करती है, जिन्हें स्थायित्व और लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक इंजीनियर किया जाता है। यह टिकाऊ प्रथाओं, पर्यावरण-अनुकूल सामग्रियों की सोर्सिंग और पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने वाली प्रक्रियाओं को नियोजित करने के लिए भी समर्पित है।

जैसे-जैसे लचीले और कुशल फर्नीचर समाधानों की मांग बढ़ती है, श्री इंटीरियर वुडटेक आवासीय और वाणिज्यिक दोनों स्थानों के लिए किफायती और उच्च गुणवत्ता वाले विकल्प प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer