{ads}

JustMarkets की मनी एक्सपो इंडिया 2024 में भागीदारी

 


लिमासोल, साइप्रस

वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त मल्टी-एसेट ब्रोकर JustMarkets को मनी एक्सपो इंडिया 2024 में एक भागीदार के रूप में अपनी भागीदारी की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है – ये क्षेत्र की सबसे बड़ी ऑफ़लाइन ट्रेडिंग और फ़िनटेक प्रदर्शनी है। ये इवेंट 17-18 अगस्त, 2024 को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

 

JustMarkets ट्रेडिंग उद्योग में अग्रणी है जो अपने ग्राहकों के लिए ट्रेडिंग अस्सेट्स, सख्त स्प्रेड्स और ख़ास सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। ट्रेडिंग में सफ़ल नवाचार में 12 वर्षों के अनुभव के साथ, JustMarkets की टीम को सहकर्मियों, भागीदारों व विज़िटर्स के साथ कंपनी की गतिविधियों, भविष्य के लिए इसकी योजनाओं, हमारे उत्पादों में नवाचारों और फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग इंडस्ट्री में प्रमुख रुझानों के बारे में अहम जानकारी साझा करने में बेहद खुशी होगी।

 

हम ऑनलाइन कॉमर्स और स्थानीय फ़िनटेक समुदाय के विकास में काफ़ी संभावनाएं देखते हैं, इसलिए हमें अपनी जानकारी साझा करने में गर्व महसूस होगा। JustMarkets प्रतिनिधि व्यापार उद्योग में मार्केट ट्रेंड्स और स्ट्रैटेजिक बिज़नेस के दृष्टिकोणों पर महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेगा। इस प्रस्तुति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा ऑनलाइन ट्रेडिंग के प्रमुख पहलुओं, विभिन्न प्रकार के निवेश के अस्सेट्स पर स्थानीय आर्थिक और भू-राजनीतिक रुझानों के प्रभाव, नवाचारों की शुरूआत और इस प्रक्रिया में बड़े दलालों की भूमिका के लिए समर्पित होगा।

 

ऑनलाइन ट्रेडिंग और फ़िनटेक में नवीनतम विकास के बारे में जानकारी के लिए मनी एक्सपो इंडिया 2024 में JustMarkets और अन्य उद्योग जगत के अग्रणी नेताओं से जुड़ें। और ज़्यादा जानकारी और रजिस्टर करने के लिए मनी एक्सपो इंडिया की वेबसाइट पर जाएँ।

 

JustMarkets के बारे में

JustMarkets एक वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त मल्टी-एसेट ब्रोकर है जो 2012 से विश्वसनीय और पारदर्शी ट्रेडिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है। कंपनी ने वित्तीय क्षेत्र में अपनी उत्कृष्टता को उजागर करते हुए 50 से ज़्यादा उद्योग पुरस्कार अर्जित किए हैं। JustMarkets ट्रेडिंग इंस्ट्रूमेंट्स की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें फ़ॉरेक्स, स्टॉक्स, कमोडिटी, सूचकांक, धातु, ऊर्जा और क्रिप्टोकरेंसियों शामिल हैं, जो 160 से ज़्यादा देशों में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

 

कंपनी अपनी प्रतिस्पर्धी प्राइसिंग, कम स्प्रेड्स और ज़ीरो कमीशन्स के लिए मशहूर है। JustMarkets नए और अनुभवी दोनों व्यापारियों को उनके ट्रेडिंग के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा सेवा प्रदान करता है।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Copyright Footer